May Month OTT: Shaitaan, Heeramandi,The Idea of You और बहुत कुछ

आईये जानते है इस May Month ओटीटी रिलीज़: Shaitaan, Heeramandi,The Idea of You और बहुत कुछ। संजय लीला भंसाली का लंबे समय से प्रतीक्षित ओटीटी डेब्यू और द ब्रोकन न्यूज पर झगड़ते टीवी पत्रकारों की वापसी इस सप्ताह के ओटीटी रिलीज के कुछ मुख्य शीर्षक हैं।

इस May Month ओटीटी रिलीज़: Shaitaan, Heeramandi,The Idea of You और बहुत कुछ

1) Shaitaan

Shaitaan

शैतान एक डरावनी फिल्म है जिसमें अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन जैसे मशहूर कलाकार हैं। यह 8 मार्च को सिनेमाघरों में आई और 4 मई को नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। फिल्म जिओ स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा बनाई गई थी, और इसका निर्माण अजय, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने किया था। यह वाश नामक गुजराती हॉरर फिल्म का हिंदी संस्करण है, जो 2023 में आई थी। फिल्म को कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया था।

यह भी पढ़े : Films and OTT Releases This Month

शैतान एक डरावनी फिल्म है। यह अच्छे और बुरे लोगों के एक-दूसरे के खिलाफ लड़ने के बारे में है। फिल्म यह भी दिखाती है कि कैसे माता-पिता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कहानी एक बुरे आदमी के बारे में है जो एक लड़की को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है और उसके माता-पिता उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। परिवार के लिए स्थिति बद से बदतर होती जाती है. क्या माता-पिता अपनी बेटी को बचा पाएंगे और सुरक्षित बच पाएंगे?

फिल्म शैतान की रेटिंग IMDb पर 7.2 है और आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में कलाकार हैं अजय देवगन, आर.माधवन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज। शैतान 3 मई को रिलीज़ हुई थी।

  • IMDb rating – 7.2
  • Where to watch- Netflix
  • Cast – Ajay Devgn, R. Madhavan, Jyotika, Janki Bodiwala, Anngad Raaj
  • Release date – 3rd May Month

2) Heeramandi: The Diamond Bazaar

Heeramandi: The Diamond Bazaar

हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर एक नया शो है जो 1940 के दशक में भारत की आजादी की लड़ाई के दौरान प्यार, शक्ति, बदला और आजादी के बारे में एक कहानी बताता है। इसमें कई स्टार कलाकार शामिल हैं और यह संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित पहली वेब श्रृंखला है।

इस सप्ताह के लोकप्रिय नए शो में से एक ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा है जिसका नाम हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार है। इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली नाम के एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने किया है और इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य जैसे बड़े कलाकार हैं। यह शो 1940 के दशक के दौरान, भारत के ब्रिटिश शासन से स्वतंत्र होने से पहले, लाहौर में हीरा मंडी नामक स्थान पर आधारित है। यह विद्रोह के इस समय के दौरान वेश्याओं द्वारा अनुभव किए गए प्रेम और विश्वासघात की कहानियाँ बताता है।

फिल्म ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को IMDb पर 6.4 रेटिंग मिली है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य कलाकार हैं। इसे 1 मई को रिलीज़ किया गया था.

  • IMDb rating – 6.4
  • Where to Watch– Netflix
  • Cast – Manisha Koirala, Sonakshi Sinha, Aditi Rao Hydari, Richa Chadha, Sanjeeda Sheikh, Sharmin Segal, Farida Jalal, Fardeen Khan, Adhyayan Suman, Shekhar Suman, Anuj Sharma, Taha Shah Badussha, Abhishek Deswal, Astha Mittal
  • Release date – 1st May Month

3) The Broken News season 2

The Broken News season 2

ब्रोकन न्यूज़ नामक एक नया रोमांचक टीवी शो जल्द ही आ रहा है! यह सब उन लोगों के बारे में है जो समाचार रिपोर्ट करते हैं। नए सीज़न में वही कलाकार फिर से अपनी भूमिकाएँ निभाएँगे। आप 3 मई से ZEE5 पर ब्रेकिंग न्यूज़ 2 देख सकते हैं।

सीज़न 1 के रोमांचक अंत के बाद, रिपोर्टर देश की सबसे महत्वपूर्ण ख़बरों पर रिपोर्ट करने के लिए वापस आ गए हैं। आवाज़ भारती और जोश 24×7 के बीच प्रतिस्पर्धा और अधिक तीव्र हो गई है, खासकर श्रिया पिलगांवकर के किरदार राधा के लिए। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत के किरदार कौन सा पक्ष चुनेंगे। आगे क्या होता है यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहें!

  • IMDb rating – NA
  • Where to Watch– ZEE5
  • Release date – 3rd May Month

4) The Idea of You

The Idea of You

फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में है जो मां है और उसका तलाक हो चुका है। उसे एक मशहूर गायक से प्यार हो जाता है जो उससे उम्र में काफी छोटा है। यह फिल्म एक किताब पर आधारित है और यह मई में प्राइम वीडियो पर आई थी।

द आइडिया ऑफ यू एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें अकादमी पुरस्कार विजेता ऐनी हैथवे और निकोलस गैलिट्ज़िन ने अभिनय किया है। यह फिल्म रॉबिन ली के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और दिखाती है कि कैसे प्यार आपको अप्रत्याशित जगहों पर घेर सकता है। माइकल शोवाल्टर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 40 वर्षीय एकल माँ सोरेन और प्रसिद्ध बॉय बैंड ऑगस्ट मून के 24 वर्षीय प्रमुख गायक हेस कैंपबेल के बीच अप्रत्याशित रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है। सोरेन अपनी किशोर बेटी को कोचेला संगीत समारोह में ले जाता है, जहां उसकी मुलाकात हेस से होती है। इसके बाद दोनों को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं। वे अब क्या करेंगे?

5) Acapulco Season 3

Acapulco Season 3

ऐप्पल शो के नए सीज़न में, मैक्सिमो नाम का एक व्यक्ति अपनी गलतियों को सुधारने और नई शुरुआत करने की कोशिश कर रहा है। वह उस स्थान पर वापस जाता है जिसे वह जानता था, लेकिन चीजें बहुत बदल गई हैं। हम मैक्सिमो के एक युवा संस्करण को ऐसे विकल्प चुनते हुए भी देखते हैं जो उसकी दोस्ती को नुकसान पहुंचा सकते हैं। शो में बड़ी संख्या में कलाकार हैं और यह 1 मई से 26 जून तक हर बुधवार को नए एपिसोड के साथ प्रसारित होगा।

अकापुल्को के रचनाकारों ने एक नया सीज़न बनाया है जहां मैक्सिमो पहले समस्याएं पैदा करने के बाद अपने गृहनगर वापस आता है। क्या वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ सब कुछ ठीक कर पाएगा? यह प्यारा शो उन शो में एक मज़ेदार नया संयोजन है जिसे आप इस सप्ताह देख सकते हैं।

6) The Atypical Family

The Atypical Family

12 एपिसोड वाला एक नया शो 4 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगा। इसमें जांग की योंग, चुन वू ही, गो डू शिम और क्लाउडिया किम जैसे कलाकार हैं। यह शो एक ऐसे परिवार के बारे में है जिसके पास विशेष शक्तियां हुआ करती थीं लेकिन आधुनिक मुद्दों के कारण उन्होंने उन्हें खो दिया। तभी, एक रहस्यमय महिला आती है और चीजें बदलने लगती हैं।

द एटिपिकल फ़ैमिली एक नया टीवी शो है जो महाशक्तियों वाले एक विशेष परिवार के बारे में है। एक बीमारी के कारण परिवार अपनी शक्तियाँ खोने लगता है, लेकिन दो दा ही नाम की एक नई लड़की उनके जीवन में आशा और बदलाव लाती है। हालाँकि, वह उनके अनोखे परिवार के साथ घुलने-मिलने के लिए संघर्ष करती है। क्या वह उनके साथ रहेगी?

एटिपिकल फ़ैमिली की IMDb पर कोई रेटिंग नहीं है, लेकिन आप इसे Netflix पर देख सकते हैं। शो में जंग की योंग, चुन वू ही, क्लाउडिया किम और अन्य जैसे कलाकार हैं। इसे 4 मई को रिलीज़ किया गया था.

  • IMDb rating – NA
  • Where to watch – Netflix
  • Cast – Jang Ki Yong, Chun Woo Hee, Claudia Kim, Go Doo Shim, Ryu Abel, Oh Man Seok, Park So Yi, Choi Gwang Rok
  • Release date – 4th May Month

1 thought on “May Month OTT: Shaitaan, Heeramandi,The Idea of You और बहुत कुछ”

  1. Pingback: Zara Hatke Zara Bachke,Godzilla x Kong: The New Empire,Bastar: The Naxal Story,Bahubali: Crown of Blood और बहोत कुछ - Filmy Nasha

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top